Khabar Harpal
  • Home
  • BANNER NEWS
  • भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ में उमा भारती ने कांग्रेस की भक्ति को ढोंग बताया
BANNER NEWS देश प्रदेश मध्य प्रदेश

भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ में उमा भारती ने कांग्रेस की भक्ति को ढोंग बताया

भोपाल : भोपाल के जंबूरी मैदान में पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर आयोजित किए जा रहे कार्यकर्ता महाकुंभ मेगा रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह और मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंच चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में भीड़ जुटाने के लिये बीजेपी स्पेशल ट्रेन चलाई गई, जो नीमच से शुरू होकर भोपाल तक कार्यकर्ताओ को लेकर जाएगी. आयोजन का इंटरनेट के माध्यम से सीधा प्रसारण www.bjp.org एवं www-bjp4mp के ऑफिशियल फेसबुक, bjp4mp ट्विटर एवं bjp4mp इंटरनेट टीवी पर किया जायेगा. यू-टयूब पर भी कार्यक्रम तत्काल लोड करने की सुविधा उपलब्ध कराई गयी है, जिसे देश-दुनिया के लोग देख सकेंगे.

बीजेपी सांसद राकेश सिंह ने कहा कि ये वो मध्यप्रदेश है जहां बच्चियों के साथ क्रूरता करने वालों को देश में सबसे पहले फांसी का कानून लागू किया. उन्‍होंने कहा कि हम गौरवान्वित होते हैं जब प्रधानमंत्री स्वस्थ भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए आयुष्‍मान भारत योजना का शुभारंभ करते हैं.

उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस के लोग सरकार बनाने के लिए भक्ति का ढोंग कर रहे है लेकिन हमने भक्ति के लिए सरकार तक त्यागने में संकोच नहीं किया था

Related posts

राजस्थान की रैली में पीएम मोदी का एक बार फिर गांधी परिवार पर हमला, कांग्रेस पार्टी पर भी किये तीखे वार

admin

महाराष्ट्र के बाद अब गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले, अहमदाबाद में बच्ची के साथ रेप का मामला

admin

पवन करण का ‘स्त्रीशतक’ – कवि की मिथकों पर पकड़ और उसके आधुनिक मूल्यबोध का उत्कृष्ट उदाहरण है : शम्भूनाथ शुक्ल

admin

Leave a Comment