दतिया। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीक. वर्मा ने शनिवार को सीएमएचओ कार्यालय में सीएम हेल्पलाइन प्रकरणों की समीक्षा बैठक ली। बैठक में चिकित्सा सेवा से जुड़ी सीएम हेल्पलाइन शिकायतों की जानकारी लेते हुए सीएमएचओ डॉ. वर्मा ने स्पष्ट किया कि शासन की सीएम हेल्पलाइन व्यवस्था नागरिकों और प्रशासन के बीच संवाद का सबसे सशक्त माध्यम है।इसलिए अधिकारीगण इसकी शिकायतों को गंभीरता से लें। जिम्मेदार अधिकारी यह सुनिश्चित करें, कि कोई भी शिकायत बिना निराकरण के लंबित न रहे।सीएमएचओ डॉ. वर्मा ने यह भी बताया कि अब सीएम हेल्पलाइन शिकायतों की निरंतर मॉनिटरिंग की जाएगी, और लापरवाही पाए जाने पर जिम्मेदार अधिकारी के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।
सीएमएचओ डॉ. वर्मा ने सीएम हैल्प लाईन शिकायतों की समीक्षा बैठक ली

